Siddharthnagar News: इटवा ब्लाक सभागार में पंचायती राज ग्रामीण कर्मचारी संघ की हुई बैठक, एकजुटता बनाए रखने की हुई अपील

Siddharthnagar News: पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ की बैठक में कर्मियों से एकजुटता बनाए रखने का आह्वान करते हुए कहा कि कि हम ताकत में रहेंगे तो कोई भी हमारे हितों की उपेक्षा नहीं कर सकता है।

Intejar Haider
Published on: 16 Sep 2024 1:28 PM GMT
Meeting of Panchayati Raj Rural Employees Union held in Itwa Block Auditorium, appeal made to maintain unity
X

पंचायती राज ग्रामीण कर्मचारी संघ की हुई बैठक, एकजुटता बनाए रखने की हुई अपील: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: इटवा विकास खंड कार्यालय स्थित सभागार में पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ की बैठक आयोजित की गई। इसमें संगठन की मजबूती के साथ कर्मचारियों की समस्याएं भी सुनी गईं। न्यायालय में इंक्रीमेंट को लेकर चल रहे वाद के बारे में भी जानकारी दी गई। जिलाध्यक्ष रणजीत कुमार ने कहा कि इंक्रीमेंट के लिए संगठन लंबी लड़ाई लड़ रहा है। उन्हें पूरा भरोसा है कि न्यायालय से हम सभी लोगों को न्याय मिलेगा। कर्मियों से एकजुटता बनाए रखने का आह्वान करते हुए कहा कि कि हम ताकत में रहेंगे तो कोई भी हमारे हितों की उपेक्षा नहीं कर सकता है।

फर्जी संगठन से सावधान रहें कर्मचारी

जिलाध्यक्ष रणजीत कुमार ने कहा कि सभी कर्मचारी एकजुटता बनाएं रखें और संगठन की मजबूती प्रदान करते रहें। हम ताकत में होंगे तो सभी समस्याओं का समाधान होगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग फर्जी संगठन बनाकर सफाई कर्मचारियों को गुमराह कर रहे हैं ऐसे लोगों से इटवा ब्लाक सभागार में पंचायती राज ग्रामीण कर्मचारी संघ की बैठक, जिलाध्यक्ष ने कहा, कर्मचारियों के लिए संगठन हर स्तर पर लड़ेगा लड़ाई, कर्मियों से एकजुटता बनाए रखने के लिए आह्वान सावधान रहने की आवश्यकता है। सभी लोग समय से ड्यूटी करें और शासन की मंशा अनुसार कार्य करें। बाकी जो समस्या होगी, उसके लिए संगठन हर समय आपके साथ खड़ा मिलेगी

हाईकोर्ट में चल रही है याचिका

जिला मंत्री विजय पाठक ने बताया कि इंक्रीमेंट के लिए लंबे समय से लड़ाई लड़ी जा रही है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका चल रही है, हम सभी को पूरा भरोसा है कि इस मामले में न्याय होगा और इंक्रीमेंट पर निर्णय हमारे पक्ष में आएगा।इटवा ब्लाक अध्यक्ष जय प्रकाश ने कहा कि किसी को कोई समस्या आती है तो इसकी जानकारी संगठन को दें, जिससे उसका समाधान कराया जा सके। कर्मचारियों के हितों एवं समस्या समाधान के लिए संगठन पूरी तरह से संवेदनशील है और आगे भी पूरी तरह तत्पर रहेंगा।

इनकी रही उपस्थिति

जिले के पदाधिकारियों की उपस्थिति में हुई बैठक में जय प्रकाश, अलगू प्रसाद, संत ज्ञानेश्वर, राजेश कुमार, बलराम, राधेश्याम पाण्डेय, सुखदेव, आत्मा प्रसाद, शिव प्रकाश, राम करन सहित बड़ी संख्या में कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story