UP News: आखिर क्यों BJP MLA को अपनी ही सरकार में धरने पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा!

UP News: आखिर क्यों बीजेपी के एमएलए को अपनी ही सरकार में धरने पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा और अपनी ही सरकार के SO को भ्रष्ट और चोर भी कहना पड़ा।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 13 Sep 2024 9:28 AM GMT
UP News
X

UP News (Image Credit-Social Media)

UP News: उत्तर प्रदेश के शहर सीतापुर में बीजेपी एमएलए ज्ञान तिवारी धरने पर बैठे हैं। वहीँ आपको बता दें कि वो रेउसा थानाध्यक्ष के खिलाफ धरने पर हैं ऐसे में क्या है ये मामला और आखिर क्या है इसकी वजह जो उन्हें प्रदेश में अपनी ही सरकार के खिलाफ जाते हुए धरने ओर बैठना पड़ा।

बताते चलें कि सीतापुर में बीजेपी एमएलए ज्ञान तिवारी रेउसा में अटल चौक पर धरने पर बैठ गए। बीजेपी एमएलए का धरना रेउसा थानाध्यक्ष के खिलाफ था। भाजपा विधायक ने रेउसा थाना अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए। विधायक ने SO रेउसा को चोर और भ्रष्ट बताया।

विधायक यही नहीं रुके विधायक बोले इसका काम दुकानों पर कब्जा कराना है और जनता की फरियादों को यह थानेदार सुनता ही नहीं है। विधायक ज्ञान तिवारी ने जनता से कहा अगर बाटोगे तो काटोगे,कोई खटखट फटाफट यहां काम नहीं आएगा। विधायक के समर्थकों ने भी आक्रोशित होकर नारेबाजी की। विधायक के समर्थको ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए।

विधायक का आरोप है कि रात में SO रेउसा घनश्याम राम को फोन किया और SO ने फोन नहीं उठाया। SO की मिली भगत से पूरी तरह से भ्रष्टाचार थाने पर हावी है।

वहीं इस मामले पर बीजेपी के सेवता विधायक ज्ञान तिवारी का कहना है की व्यापारी कुलदीप पांडे की दुकान थी। एक विशेष वर्ग ने खरीद कर रात में पुलिस से मिलकर कब्जा कर लिया गया। इतनी बड़ी घटना के बाद भी SO थाने में सो रहा था। पुलिस की मिली भगत से पूरी घटना हुई है जो इनका सामान गया है वह बरामद कराएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story