Sonbhadra News: 53 दिन से लापता छात्रा का नहीं चला पता, पिता ने जताई हत्या की आशंका

Sonbhadra News: 20 वर्षीय पुत्री कक्ष 12 में पढ़ती है। पहली सितंबर 2024 को वह यह कहकर घर से निकली कि वह एक सहेली के यहां जा रही है। देर रात तक न लौटने पर उसकी काफी तलाश की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला।

Kaushlendra Pandey
Published on: 23 Oct 2024 1:05 PM GMT
Sonbhadra News ( Pic- News Track)
X

Sonbhadra News ( Pic- News Track)

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय क्षेत्र से लापता छात्रा का 52 दिन बाद भी पता नहीं चल पाया है। प्रकरण में पिता की तरफ से हत्या की आशंका या फिर उसके साथ कोई बड़ी अनहोनी की आशंका जताते हुए, एसपी से गुहार लगाई गई है। वहीं, एसपी डा. अशोक कुमार मीणा के निर्देश पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने प्रकरण में लापता छात्रा की कथित सहेली सहित तीन के खिलाफ बीएनएस की धारा 87 के तहत केस दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति ने एसपी को सौंपे प्रार्थना पत्र में कहा है कि उनकी 20 वर्षीय पुत्री कक्ष 12 में पढ़ती है। पहली सितंबर 2024 को वह यह कहकर घर से निकली कि वह एक सहेली के यहां जा रही है। देर रात तक न लौटने पर उसकी काफी तलाश की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला। तीन सितंबर को पता चला वह और उसकी कथित सहेली दोनों लापता हैं। लोगों से पूछताछ में पता चला कि कोतवाली क्षेत्र के ही दो युवक दोनों को बहला-फुसलाकर कहीं भगा ले गए हैं।

सहेली आ गई वापस, बेटी का नहीं चला पता

पीड़ित का दावा है कि कुछ दिन बाद उसकी सहेली वापस आ गई लेकिन उसकी बेटी का पता नहीं चला। लोगों से पूछताछ में उसे दिल्ली जाने की बात कही जा रही है। एसपी को सौंपे गए शिकायती पत्र में एक दुकान पर काम करने वाले युवक, लापता छात्रा की कथित सहेली सहित तीन पर छात्रा को गायब करने का आरोप लगाया गया है। आशंका जताई गई है कि उसके साथ गलत काम करते हुए उसकी हत्या की जा सकती है। पिता ने बेटी की बिक्री का भी शक जताया है।

इन-इन पर दर्ज किया गया केस

एसपी की तरफ से दिए गए निर्देश के क्रम में मामले में लापता बताई जा रही युवती की सहेली, राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित एक दुकान पर काम करने वाले काजू और कोतवाली क्षेत्र का ही निवासी बताए जा रहे अजय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस के मुताबिक प्रकरण में 87 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रकरण की छानबीन जारी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story